Thursday 19 March 2015

Santa Banta

बॉस संता: तुम एकदम मेरी तीसरी बीवी की तरह लगती हो। महिला: आपकी कितनी बीवियां हैं सर? बॉस संता: दो।
**********

फेसबुक का बुखार -बंता ने अपनी फेसबुक वॉल पर स्टेटस डाला - ‘आज मैं छत पर सोऊंगा।’ 75 मच्छरों ने उसे लाइक कर दिया।
***********

संता: तुमने अपनी आखिरी नौकरी क्यों छोड़ी? बंता : क्योंकि कंपनी ने अपना पता बदल दिया और मुझे नहीं बताया।
**********

भिखारी : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा, लाओ कुछ दक्षिणा दे जाओ। लड़का : ठीक है दक्षिणा में आपको मैंने दिल्ली दी। आज से दिल्ली आपकी हुई। भिखारी : दिल्ली क्या तुम्हारे बाप की है जो मुझे दे रहे हो। लड़का : तो स्वर्ग क्या तेरे बाप ने खरीद रखा है, जो तू उधर के प्लाट यहां बांट रहा है?
**********

एक लड़का एक लड़की से बहुत प्यार करता था, लेकिन डर की वजह से कुछ कह नहीं पाता था। एक दिन उसने तय किया कि उस लड़की को मैसेज कर ‘आई लव यू’ कहेगा। उसने रात में लड़की के नंबर पर ‘आई लव यू’ लिखकर मैसेज सेंड किया और सो गया। कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर घंटी बजी, लेकिन उसने निश्चय किया कि वह मैसेज सुबह उठकर, नहाकर मंदिर जाने के बाद ही पढ़ेगा। रातभर वह उस लड़की के सपने देखता रहा। सुबह जल्दी उठ कर नहाया और मंदिर गया। मंदिर से लौटकर उसने मोबाइल उठाया और मैसेज पढ़ा।   मैसेज में लिखा था:-    आपके मोबाइल में पर्याप्त बैलेंस नहीं है।  मेन बैलेंस 0.08 रुपए मैसेज सेंडिंग फेल्ड।

No comments:

Post a Comment